कुछ इस तरह का भोजन करना पसंद करते हैं मोदी

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 12 Feb 2018 08:40:03 AM
Modi likes to eat some kind of food
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

दुबई। जानेमाने शेफ संजीव कपूर का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीन..मेख कर खानेवालों में से नहीं है और वह भोजन और जायके के साथ प्रयोग करते हैं, बशर्ते वह शाकाहारी हो। 
कपूर ने मोदी की यूएई यात्रा के दौरान उनके लिए भोजन तैयार किया। कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न तरह के व्यंजन चखने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, बशर्ते उसमें मांस या अंडा नहीं हो। 


उन्होंने कहा कि मोदी को कोई एलर्जी नहीं है इसलिए उनका भोजन तैयार करना आसान होती है। उनकी थाली में डोसा, चुकंदर से बना कबाब तथा आसानी से तैयार होने वाला भारतीय भोजन दाल..चावल अक्सर होता है।


'गल्फ न्यूज ने संजीव कपूर के हवाले से कहा, ''मोदी सामान्य शाकाहारी भोजन पसंद करते हैं और उनका मानना है कि भोजन अन्य देशों और उनकी संस्कृतियों के बारे में सीखने का अच्छा तरीका है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने दौरे में उन्हें भोजन के बारे में एक या दो चीजें सिखायी हैं। 
उन्होंने कहा, ''हम पराठों के बारे में बातें कर रहे थे और उन्होंने मुझे इस पराठे के बारे में बताया जो कि सहजन से तैयार होता है। यह सुनने में रोचक लगा और मैंने उन्हें बताया कि मैं इसे अपने रसोई में बनाऊंगा।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.