16 साल के स्कूली छात्र ने पांच साल की मासूम का किया अपहरण और फिर...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 07 Dec 2017 03:46:33 PM
11th student assasinated student for ransom

चंडीगढ़। हरियाणा में 5 साल की मासूम का अपहरण कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। 11 वीं कक्षा में पढऩे वाले 16 वर्षीय एक लडक़े ने फिरौती के लिए पांच वर्षीय एक लडक़ी का अपहरण करने के बाद उसे पानी की एक टंकी में डुबा कर मार डाला। अंबाला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक जोरवाल ने बताया कि एक घर से फिरौती का कॉल आने के बारे में पुलिस को पता चलने पर लडक़े को कल देर रात करीब एक बजे गिरफ्तार किया गया। यह घर लडक़ी के पिता ने आरोपी के एक रिश्तेदार को किराए पर दिया था।

उन्होंने बताया, उसने कोई अफसोस जाहिर नहीं किया। पूछताछ के दौरान उसने हमें बताया कि उसने एक फिल्म देखी थी जिसके बाद उसने आसानी से पैसा बनाने के लिए एक योजना बनायी। जब पुलिस लडक़े के घर पहुंची तब वह अपने लैपटॉप पर काम कर रहा था। एसपी ने बताया कि बच्ची को पानी की टंकी में डुबा कर मारने के बाद उसने शव को वाटर कूलर में छिपा दिया था। 

उन्होंने बताया कि अपने रिश्तेदार के घर से जाने के कारण लडक़ा घर में अकेला था। लडक़े का रिश्तेदार लडक़ी के पिता की दुकान में काम करता है और अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश गया है। अधिकारी ने बताया कि लडक़े ने कल शाम अपने घर के बाहर खेल रही लडक़ी को अपने घर आने का प्रलोभन दिया। जब लडक़ी घर नहीं लौटी तो उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की और बाद में पुलिस को सूचना दी। 

एसपी ने बताया कि इस बीच एक पड़ोसी के पास 20 लाख रपये की फिरौती के लिए एक फोन कॉल आया। जोरवाल ने बताया कि पुलिस ने यह कॉल ट्रेस की और एक मकान में पहुंचे। आरोपी ने यह एहसास होने पर बच्ची को मारने का फैसला किया कि पुलिस सतर्क हो चुकी है और बच्ची शोर मचा सकती है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची के पिता को लडक़े की पृष्ठभूमि और उसके इरादों के बारे में पता नहीं था। 
 

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.