उत्तराखंड और यूपी में जहरीली शराब का कहर, 90 से अधिक लोगों की हुई मौत, कई अस्पतालों में भर्ती....

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 09 Feb 2019 02:39:07 PM
90 people die from drinking poisonous liquor in Uttarakhand and UP

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में कई राज्य ऐसे है जो शराबबंदी कर देश में एक अलग मिशाल पेश कर रहे है तो कई राज्यों के हालात यह है की वहां लोग जहरीली शराब पीकर मरने को मजबूर है। ऐसा ही हाल हो रहा है उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहां जहरीली शराब पीने के कारण पिछले दो दिनों में अब तक 90 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।


कर्नाटक में पूर्व सीएम येद्दियुरप्पा का विधायकों को खरीदने का आडियों टेप वायरल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

इधर इन मौतों के बाद प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए है और जांच के लिए आदेश दिए गए है। ये मौते दो राज्यों में हुई जिनमें उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश शामिल है। 

खबरों की माने तो मेरठ, सहारनपुर, रुड़की और कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से कुल मरने वालों की संख्या 90 के पार पहुंच गई है। जिसमें मेरठ में 20, सहारनपुर में 38, रुड़की में 22 और कुशीनगर में 10 लोगों की मौत हुई है।

उत्तर प्रदेश सरकार की और से इन मौतों पर कहा जा रहा है की जीन लोगों की शराब पीने से मौत हुई ये सब लोग उत्तराखं में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहीं इन लोगों ने शराब का सेवन किया था जिसके बाद लोगों की मौत हो रही है।

इस प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया बड़ा दावा, इस बार मोदी नहीं ये नेता बनेगा देश का प्रधानमंत्री

सबसे ज्यादा मौते सहरानपुर में हुई है, यहां अन्य बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तो वहीं प्रशासन शराब निर्माण और बिक्री के खिलाफ कार्रवाई में जुटा है। कई जगहों पर आबकारी अधिकारियों को हटा दिया गया है तो कई पर कार्रवाई की जा रही है।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.