पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, युवक ने सो रहे बच्चों की हत्या कर शव कुएं में फेंका...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 26 Oct 2019 09:34:48 AM
A quarrel between husband and wife, the young man killed the sleeping children and threw the dead body in the well

क्राइम डेस्क। दिवाली के इस अवसर पर घरेलू झगडे ने दो मासूम बच्चों की हत्या का कारण बन गया। यहाँ देर रात एक युवक ने अपने ही बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक ने उनके शवों को कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद अगेेले दिन सुबह युवक ने गांव के कोटवार को हत्या के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। और दोनों बच्चों के शवों को कुएं से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया गया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

समुद्र की जन्नत कहा जाता है इस तैरते हुए 'होटल' को... तोड़ा जाएगा !

आरोपी ने पहले बच्चों की पिटाई कर कमरे में बंद किया, फिर सोते हुए दबा दिया गला दबाया मिली जानकारी के अनुसार, पति और पत्नी मेंअक्सर ही विवाद होता रहता था। जानकारी के अनुसार भी रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद नाराज हुए पति ने इसकी नाराजगी अपने बेटे और बेटी के ऊपर निकाली। दोनों की पहले दादा दादी के सामने पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया। फिर रात को दोनों बच्चों का गला दबाकर हत्या कर दी और उनके शवों को कुएं में फेंक दिया। 

Video: सलमान करने वाले थे डांस, इतने में ही बज गया शाहरुख खान का गाना और फिर...

सुबह आरोपी पिता दशरथ ने खुद ही गांव के कोटवार को सूचना दी कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते आरोपी ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की है। बताया जा रहा है कि िपटाई के बाद दोनों बच्चे सो गए थे। इस बीच पति-पत्नी का फिर से झगड़ा हुआ। इसी गुस्से में आकर दशरथ ने सोते हुए दोनों बच्चों का गला दबा दिया। 

घर में सो रहा था लड़का.. तभी घर पहुंची प्रेमिका, उसके क्या किया ? जानिए
Photos: दुनिया की सबसे खूबसूरत 'बच्ची'.. तस्वीरें देख दुनिया हुई दीवानी !
26 रुपये लेकर मुंबई आया था ये एक्टर, लेकिन विलेन बनकर खूब नाम कमाया
..तो ये है दुनिया की सबसे तेज़ चलने वाली 'चीटियां', जो 60 डिग्री तापमान में भी रहती हैं जिंदा !

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.