प्रेमी युगल मिला इन हालातों में तो लोगों के देख छूट गए पसीने, घरवालों को जब बुलाया तो...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 28 Mar 2019 01:17:53 PM
body of lover couple found on railway track in Greater Noida

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। प्यार करना आज के इस जमाने में एक पाप समझा जाने लगा है। लोग दो प्यार करने वालों को ऐसे समझते है जैसे उन्होंने कोई बड़ा अपराध कर दिया है। ऐसे में जो प्यार करने वाले होते है उन्हें समाज के आगे कई बार अपनी हार माननी पड़ती है। ऐसे में ये लोग असफल होने पर जान भी दे देते है।

घर से बाहर इस काम के लिए निकली किशोरी तो युवक ने कर दिया उसके साथ ऐसा घिनौना काम

ऐसा ही एक खतरनाक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा इलाके में जहां बुधवार की सुबह एक प्रेमी जोड़े का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। जैसे ही इस बात की सूचना लोगों को मिली तो मौके पर भीड़ जुट गई।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त अंकित और शालू के रूप में की है। पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि सुबह सूचना मिली की मायचा गांव के नजदीक दिल्ली-कानपुर लाइन पर दो शव पड़े हैं। 

इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला ऑनर किलिंग का महसूस हो रहा है देर शाम इस मामले में मृतक युवती के परिजनों ने युवक पक्ष के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी। 

खबरों की माने तो युवक और युवती दोनों ही कॉलेज में साथ पढ़ते थे और दोनों ही धावक बनने के लिए रेलवे ट्रैक के आसपास दौड़ लगाकर अभ्यास करते थे। इन दोनों के बारे में इनके परिजनों को भी जानकारी थी। जिसके बाद युवती के परिजनों युवक को दूरी बनाके रखने के लिए भी कहा था और उसके परिवार के साथ नोंकझोंक भी हुई थी। 

इस बात की धमकी देकर छह माह तक विवाहित महिला को बनाया गया अपनी हवस का शिकार

पिछले दिनों युवती के लापता होने के बाद परिजनों ने थाने में लड़की के गुम हो जाने की सूचना भी दर्ज करवाई थी। आज सुबह रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव कटी हुई हालत में मिलने के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.