बहन को प्रेमी संग इन हालातों में देख भाई के पैरों के नीचे से निकल गई जमीन, इसके बाद प्रेमी संग भाई ने कर दिया.....

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 07 Apr 2019 10:26:42 AM
Boy's murder due to love affair in Ghazipur district in Uttar Pradesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। प्यार करना आज के इस जमाने में एक पाप समझा जाने लगा है। लोग दो प्यार करने वालों को ऐसे समझते है जैसे उन्होंने कोई बड़ा अपराध कर दिया है। ऐसे में जो प्यार करने वाले होते है उन्हें समाज के आगे कई बार अपनी हार माननी पड़ती है। ऐसे में ये लोग असफल होने पर जान भी दे देते है, और तो और परिवार के लोगों को पता चल जाए तो वो जान भी ले लेते है।

घर में महिला को अकेली देख घुसे बदमाशों ने पति कि गैरमौजूदगी में पहले तो किया ऐसा घिनौना काम और जब नहीं भरा मन तो फिर....

ऐसा ही एक खतरनाक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के जंगीपुर क्षेत्र में जहां प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के अधिकारियों कि माने तो शेखपुर गांव निवासी 18 वर्षीय अशोक नामक युवक के गांव की ही एक लड़की से प्रेम संबंध थे, शनिवार शाम लड़की अपनी सहेली के साथ खेत पर गई थी। इस दौरान अशोक भी खेत पर ही मौजूद था। इसी दौरान लड़की का भाई श्रवण भी वहां पहुंच गया और दोनों के बीच कहासुनी हो गई । बात बढ़ने पर श्रवण ने अशोक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद गंभीर हालत में अशोक को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

न्यायालय के सामने खड़ी महिला के साथ युवक ने की छेड़छाड़, इसके बाद जो हुआ...

इधर सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने इस बात का विरोध किया और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने कि मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने मामले में समझाईश कि और मामला शांत कराया। इसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.