प्रेमी मारने आया था प्रेमिका के 'पति' को.. लेकिन खुद भी हुआ शिकार, दोनों की मौत !

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 24 Oct 2019 01:17:45 PM
Boyfriend came to kill girlfriend's husband but also victim himself, both died

क्राइम डेस्क। आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे जिसके बारे में जानके भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल, यहाँ एक महिला ने अपने प्रेमी के हाथों पति को मरवाने की साजिश रची। जिसके तहत वह अपने पति को एक गहरे तालाब के पास ले गई, जहां महिला का प्रेमी पहले से छिपकर बैठा था। प्रेमी ने महिला के पति को तालाब में धक्का मारा, लेकिन उसी समय पति ने प्रेमी का भी हाथ पकड़ लिया। जिस कारण दोनों डूबकर मर गए। 

बच्चे के साथ सो रहा था 'भूत का बच्चा'... ये सब देख घबरा गई बच्चे की माँ !

दोनों के डूब जाने के बाद वह महिला वहां से चुपचाप निकल गई। जब गांववालों ने तालाब में लाशों को देखा तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची। इसके बाद पुलिस ने लाशों को तालाब से निकलवाकर पोस्मार्टम के लिए बेज दिया। पु​लिस ने महिला से पूछताछ की तो वह दिनभर गच्चा देती रही। उसकी टालमटोल भरी बातों पर पुलिस को यकीन नहीं हुआ। उसके बाद सख्ती से महिला से पूछताछ की तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया।

नाबालिग पोतियों के साथ दादा ने बुझाई अपनी 'हवस की प्यास'.. खुलासा हुआ तो उड़ गए होश !

पुलिस को महिला ने बताया की करीब रात 9 बजे पति को तालाब पर ले गई क्योकि वह पति से छुटकारा पाना चाहती थी। जिसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को तालाब में डुबोने की साजिश रची। साजिश के तहत रात घुमने के बहाने महिला अपने पति को मोटरसाइकिल पर तालाब की ओर लेकर गई। तालाब के पास पहुंचने पर उसने पेशाब करने के बहाने उसे रोका तथा उसे तालाब के करीब ले गई। जहा प्रेमी पहले से ही मौजूद था। उसने मौका देख कर महिला के पति को तालाब में धक्का दिया लेकिन महिला के पति ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसी वजह से दोनों तालाब में गिर गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बेटी की शादी करना पड़ा भारी, सजा- खिलाना पड़ा गांव को 'मीट और चावल' !
..अब तक दे चुकी है 21 बच्चों को 'जन्म'.. फिर से हुई गर्भवती !
...नहीं रही 'विश्व रिकॉर्ड' बनाने वाली भेड़, शरीर से निकाला गया था 40.1 किलो ऊन !

ये तीन अभिनेता पहली ही फिल्म में हो गए थे फ्लॉप लेकिन आज करते हैं बॉलीवुड पर राज...

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.