ब्वायफ्रेंड ने बस इतनी से बात के लिए गर्लफ्रेंड के साथ कर दिया ऐसा काम, उसके बाद सुटकेस में लेकर घूमता रहा उसका...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 15 Apr 2019 02:48:21 PM
Boyfriend's girlfriend murdered in Hyderabad

इंटरनेट डेस्क। महिलाओं और लड़कियों के साथ आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है। आरोपी महिलाओं और लड़कियों को को टारगेट कर उनके साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसे में डर का माहौल बनता जा रहा है। आए दिन कही ना कही से किसी ना किसी लड़की या बच्ची के साथ दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। इतना ही नहीं कहीं कहीं तो बदमाश महिलाओं कि हत्या तक कर देते है।

loading...

बच्ची के गुुप्तांगों में महिला सहायिकाओं ने डाल दी ऐसी चीज, जब मां को चला पता तो उड़ गए सभी के होश

ऐसा ही एक खतरनाक मामला सामने आया है हैदराबाद में जहां एक सप्ताह से लापता 25 वर्षीय महिला इंजीनियर का शव सड़ी गली अवस्था में प्राप्त हुआ है। पुलिस कि माने तो महिला इंजीनियर की हत्या उसके प्रेमी ने की थी और वो हत्या के बाद शव को सुटकेस में बंद कर नाले में फेंक आया था।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी सुनील भी इंजीनियर है और काॅलेज में महिला का सहपाठी था। दोनों के बीच 2017 से प्रेम प्रसंग था। उसने महिला की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसे शादी करने के लिए लगातार परेशान कर रही थी। 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सुनील से प्राप्त जानकारी के आधार पर महिला का सड़ा गला शव मिला। उसके खिलाफ हत्या और सबूत गायब करने का मामला दर्ज किया गया है। 

दो बच्चों कि मां के साथ ऐसी हरकत कर बैठा आरोपी, जब नहीं हुआ सफल तो फिर किया उसके साथ ऐसा काम की सुनकर...

पुलिस कि माने तो आरोपी महिला इंजीनियर की हत्या कर दी। उसके शव को सुटकेस में रखा। उसने सुटकेस के साथ सिटी बस में यात्रा की और बाद में कैब में गया। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया।
 

 
loading...
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.