वैशाली में दिन-दहाड़े मार्बल व्यवसायी को गोलियो से भूना

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 16 May 2018 02:36:10 PM
criminal-shot-dead-marbal-dealer in vaishali
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वैशाली। बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराधियों को न तो पुलिस का डर है और न ही कानून का, जिसके कारण वे बेखौफ होकर हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं। इस तरह की वारदातों के बाद पुलिस की गश्त और उनकी कार्यशैली पर सवालिया निशान लग गए हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर इलाके में ।

बर्गर खाना युवक को पड़ा महंगा, हुआ ये...

जहां पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े  व्यापारी को गोलियों से भून दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम औद्योगिक थाने के पासवान चौक के पास बेखौफ बदमोशों ने एक व्यवसायी सुशील कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। उधर मंगलवार दिन-दहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आस-पास के लोगों ने घटना स्थल से सुशील कुमार को घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

KKR के इस गेंदबाज के आगे ढहता गया राजस्थान रॉयल्स का किला

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जांच में जुट गई। उधर पुलिस से बेखौफ बदमाशों को नहीं पता था कि उनकी ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो जाएगी। जानकारी के अनुसार व्यवसायी सुशील कुमार अपनी मार्बल शॉप पर मंगलवार शाम को बैठा हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म का किया ऐलान!

इसी दौरान आए चार बदमाशों ने सुशील कुमार की दुकान के बाहर उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहां मौजद अन्य लोगो ने कुमार को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है बदमाशों की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.