बहू को इन हालातों में देख ससुर का डोल गया मन और फिर बहू के साथ होने लगा आए दिन....

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 25 Mar 2019 02:03:32 PM
Daughter-in-law accused of sexually assaulted on father in law in Sriganganagar in Rajasthan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। महिलाओं और लड़कियों के साथ बढ़ते अपराध के आंकड़ों ने मन में एक डर का माहौल बना दिया है। आए दिन कही ना कही से किसी ना किसी लड़की या बच्ची के साथ दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आता रहता है। हालांकि पुलिस भी इन अपराधों को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन अपराधी अंजाम दे ही देते है।

अस्पताल में उपचार कराने गई महिला के साथ स्टाफ ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन लोगों को लिया हिरासत में

ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान में श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में जहां एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि क्षेत्र के सेक्टर आठ के एक प्रतिष्ठित परिवार की बहू ने हनुमागनढ़ जिले के पीलीबंगा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में बहू ने बताया कि उसका ससुर डरा धमकाकर एवं उसके बच्चों की हत्या की धमकी देते हुए लंबे समय से उसका यौन शोषण कर रहा है। महिला ने अपने पति, सास, ससुर समेत ससुराल परिवार के पांच लोगों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। 

पति कि गैरमौजूदगी में पत्नी ने पराए मर्द के साथ कर लिया ये काम, जब लोगों को चला पता तो....

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने बताया है कि कुछ समय पहले एक दिन वह घर में अकेली थी और ऐसे में ससुर ने मौका पाकर और डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.