डॉक्टर ने कर दी ये घिनौनी हरकत, जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 11 Jul 2018 02:59:59 PM
Doctor arrested in MP
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आधुनिक युग में डॉक्टर को मरीजों के भगवान का दर्जा दिया गया है। फिर इस भगवान से बुरेआचरण की उम्मीद ही नहीं की जा सकती है। अगर वही अपने आचरण से डॉक्टरी पेशों को बदनाम कर दे तो इससे ज्यादा शर्म की बात और भला क्या हो सकती है।

भारत-इंग्लैंड के बीच पहला वनडे कल, इस क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं विराट

मध्यप्रदेश के नीमच जिले में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक डॉक्टर ने अपने बुरे आचरण से डॉक्टरी पेशे को ही बदनाम करने का काम किया है। यहां पर एक डॉक्टर द्वारा दस साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। 

दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे इंग्लैंड-क्रोएशिया, जानिएं दोनों टीमों की ताकत

पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शहर के एक डॉक्टर को दस वर्ष के एक बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को न्यायालय में पेश किया। बाद में अदालत ने इस आरोपी डॉक्टर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

फीफा विश्व कप: 2006 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंचा फ्रांस, बेल्जियम को हराया

केंट थाना पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुलरेज अगवान नाम के एक डॉक्टर को एक बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अरोपी डॉक्टर पर बालकों का लैंगिक अपराधों से बचाव एवं अन्य संबंधित एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फर्जी डिग्री मामला: भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर को गंवाना पड़ा डीएसपी पद 

बच्चे के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया कि डॉ. अगवान ने पिछले दिनों अपने क्लीनिक पर उक्त बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतों को अंजाम देने लगा।

इस दौरान बच्चे द्वारा आपत्ति करने पर डॉक्टर ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान बच्चे के शरीर पर कई जगह चोटे आईं। घर पहुंचने पर बच्चे ने इस घटना की जानकारी अपने परिजन को जानकारी दी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.