पिता ने बनाया बेटी को अपनी ही हवस का शिकार

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 11 Jul 2018 02:56:36 PM
Father did Misdeed to his daughter
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्रइम डेस्क। हर रोज बलात्कार की और हत्या आम होती जा रही है ये घटनाऐं आजकल आम होती जा रही है और आजकल एसी घटनाऐं सामने आती रहती है जिनके चलते मानवता को शर्मशार होना पडता है क्युकी आजकल के लोग एसी बारदातों को अंजाम देने में भी नही हिचकिचाते तथा अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से भी बलात्कार कर देते है ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाये और इन घटनाओं को अंजाम देने वाले या तो अपने आस पडोसी या फिर अपना कोई जानकार ही होते है जो इन घटनाओं को अंजाम देते है एसी ही एक घटना सामने आयी है जहां एक 60 साल के पिता ने अपनी ही 13 साल की मासूम बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

मिली जानाकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की मामले का खुलासा तब हुआ जब आसपास के लोगो को शक हुआ की पिता अपनी ही बेटी के साथ गंदी हरकत करता है। लोगों ने मिलकर जिला बाल विकास व सुरक्षा विभाग के अधिकारीयों को इसकी जानकारी दी। विभाग के अधिकारीयों ने मामले की जांच के बाद पुलिस थाना सेखवां में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर बच्ची को बटाला के सिविल अस्पताल में पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए लाया गया।

इसके बाद अस्पताल में पीड़ित लड़की ने बताया कि वह अपने पिता के पास रह रही हैं और उसकी मां उन्हें पहले ही छोड़कर जा चुकी है पीडित लडकी ने बताया कि इसी साल फरवरी के महीने में उसके पिता ने उससे दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद उसके पिता ने तीन बाद और दुष्कर्म किया। जब उसके पिता को गर्भवती होने का पता चला तो वह गर्भपात के लिए उसे एक प्राइवेट नर्स के पास ले गया। नर्स ने पिता से उसकी मां को साथ लाने के लिए कहा तो वह उसे वापस ले आया।

इसके बाद उसके पिता उसे एक प्राइवेट क्लिनिक में लेकर गए लेकिन पैसो की कमी के कारण गर्भपात नहीं करवा सके। लड़की का बढ़ा हुआ पेट देख कर गांव के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने जिला बाल विकास व सुरक्षा विभाग की काउंसलर रजनीबाला ने लिखित शिकायत थाना सेखवां को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी ने जुर्म कबूलते हुए कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई हैं। तथा आरोपी पिता को बटाला कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.