हैवानियत की सारी हदें पार: अपनी ही बेटी के साथ कई महीनों तक पिता ने खेला ये गंदा खेल 

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 14 Sep 2018 05:53:52 PM
Father did raped for six months
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। महिलाओं, युवतियों और नाबालिग लड़कियों के साथ देश में रोजाना बलात्कार के नए-नए मामले सुनने को मिल रहे हैं। जिससे अब इनकी सुरक्षा पर ही प्रश्न खड़े होने लगे हैं। देश को हिलाने वाले कुछ मामले तो ऐसे होते हैं जिनके बारे में सुनने के बाद तो लोगों की रूहं ही कांप उठती है। 

बलात्कार के कुछ मामलों के बारे में सुनने के बाद तो ऐसा लगता है कि अब किसी व्यक्ति पर विश्वास का जमाना रहा ही नहीं है। हवस के शिकार व्यक्ति मासूम सी बालिकाओं को भी अपनी हैवानियत का शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं। उसके सामने उम्र, रिश्ते और दोस्ती कोई भी मायने नहीं रख रहा है।

ऐसा ही देश को शर्मसार करने वाला एक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है। यहां पर एक पिता के सिर पर हवस की हैवानियत इतनी बढ़ गई कि वह अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ छह माह से कथित रूप से बलात्कार करता रहा। ये मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में उमेरपुर गांव का है। 

पुलिस के अनुसार, पीडि़ता की मां ने अपनी शिकायत में अपने पति पर ये आरोप लगाया है। पीडि़ता की मां ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस बारे में उसे तब पता चला जब उसने अपने पति को अपनी बेटी के साथ बलात्कार करते देख लिया। महिला ने बताया कि उसका पति पिछले छह माह से उसकी बेटी के साथ बलात्कार की घिनौनी घटना को अंजाम दे रहा था। वह उसे धमका भी रहा था।

पीडि़ता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए अपना अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि वह अभी उसे नहीं पकड़ सकी है। 

महिलाओं के साथ देश में प्रतिदिन सामने आ रहे दुराचार और बलात्कार के नए-नए मामलों के बारे में सुनने के बाद तो अब ऐसा लगने लगा कि इस समय ये सुरक्षित नहीं है। देश के लिए अब ये मामला चिंता की बात बनी हुई है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.