शर्मनाक! पिता ने बनाया बेटी को अपनी हवस का शिकार और फिर कर डाला ये काम

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 06 Nov 2018 09:43:13 AM
Father murdered step daughter after misbehaving

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। इन दिनों पिछले कुछ समय से जो देश में जो हालात बन रहें वो महिला सुरक्षा के सभी दावों की जमकर पोल खोल रहें हैं। दरअसल देश में छोटी बच्चीयों और महिलाओं के साथ हो रही दरिदंगी थमने का नाम ही नही ले रही हैं। बात अगर देश के क्राइमरेट की करें तो महिला उत्पीडन और बलात्कार से जूडे ज्यादातर मामले देश के पुलिस थानों में दर्ज हुए हैं और ऐसे ही असंख्यि मामले देश की अदालतों में लम्बित पडे हैं। आपको बता दें की देश में आये दिन नाबालिग बच्चीयों से जुडे सनसनीखेज आपराधिका मामले सामने आते रहते हैं।


जिनके चलते मानवता को शर्मशार होना पडता है क्युकी कुछ लोग अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से भी बलात्कार कर देने में भी शर्म नही करते है ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाये एसी ही और इन घटनाओं को अंजाम देने बाले और कोई नहीं अपने आस पास के जानकार या कोई मिलने वाले होते है जो कुछ बिना सोचे समझे इन घटनाओं को अंजाम दे देते है।

एक ऐसी ही घटना बिजनौर जिले में हीमपुर थाना के मुबारकपुर खादर गांव से आयी है जहां पर एक 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर देने का मामला सामने आया है मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की एक व्यक्ति ने अपनी 12 साल की सौतेली बेटी से पहले तो दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

लड़की की मां अपने तीन बच्चों को उनके सौतेले पिता के पास छोड़कर मायके चली गयी थी। इसके बाद आरोपी रात को अपने बेटों को तो एक कमरे मे सुला दिया और नाबालिग बेटी को अलग कमरे में सोने के लिए भेज दिया। इसके बाद रात को सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। और बच्ची के शव को गांव के पास एक नहर में फेंक दिया और वापस घर आकर सो गया।

इसके बाद सुबह राहगीरों ने बच्ची का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने गुरमेर से पूछताछ की। इस दौरान उसने अपराध स्वीकार कर लिया है और पुलिस ने बच्ची को मां को आश्वासन दिलाया है की आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.