बेटी के साथ तीन युवक रास्ते में रोज करते थे ये काम, परेशान होकर पिता और बेटी ने उठा लिया ऐसा कदम की...

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 11 Jan 2019 06:14:05 PM
Father's daughter committed suicide by tampering in Hanumangarh district of Rajasthan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में बढ़ती अपराध की घटनाओं सेे क्राइम के आंकड़ों में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। आए दिन देश में दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, लूट, बच्चियों के साथ रेप और बच्चों के साथ कुकर्म की घटनाए सामने आ रही है। ऐसे में देश में महिला सुरक्षा के दावों की जमकर पोल खुल रही। कहीं कहीं तो हालात यह भी है की समाज की कुछ कुरूतियों की वजह से भी लोगों को जान देनी पड़ती है।


प्रसव के दौरान डाॅक्टरों ने कर दी ऐसी लापरवाही की बच्चे के हो गए दो टुकड़े और सिर रह गया अंदर

ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के सदर थाना क्षेत्र में जहां 10 दिन पहले छेड़छाड़ से परेशान एक पुत्री ने नहर में कूदकर जाने दे दी उसके साथ ही उसके पिता ने भी नहर में कूदकर जान दे दी। आज 10 दिन बाद दोनों के शव नहर से बरामद कर लिए गए।

पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया की सहजीपुरा निवासी एक व्यक्ति की पुत्री को तीन युवक विद्यालय आने जाने के दौरान छेड़ा करते थे। इसकी प्राथमिकी लड़की के पिता ने पहले ही डबली राठान चौकी में दर्ज कराई थी।

एक जनवरी को गांव के ही कुछ लोग तीनों युवकों को पकड़कर लड़की के घर लाए और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद लड़की के पिता और उसके परिजनों को कुछ लोगों ने पुलिस कार्रवाई की धमकी दी।

पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने बच्चों के साथ कर दी ऐसी हैवानियत की अब दोनों ही...

इससे परेशान होकर लड़की और उसके पिता नहर में कूद गये। तभी से उनके शव की तलाश की जा रही थी आज दस दिन बाद दोनों के शव नहर में तैरते मिले। इधर पुलिस ने इस मामले मे तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.