प्रेमी युगल ने आम के बगीचे में कर लिया ऐसा काम की जिसकी भी पड़ी नजर देखकर रह गया दंग

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 11 Jun 2019 11:19:49 AM
Found dead bodies of lovers couple in Etah District Uttar Pradesh

इंटरनेट डेस्क। प्यार करना आज के समय में एक पाप समझा जाने लगा है। कोई भी इस रिश्ते तक पहुंचने तक इतना डर जाता है की वो हिम्मत ही नहीं जुटा पाता है। अगर प्रेमी युगल इसमे सफल भी हो जाए तो परिवार के लोग उन्हें नहीं जीने देते है।

loading...

घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ नाबालिग ने कर दिया ऐसा कांड की, जब पहुंची बच्ची की मां तो देखते ही निकल गई...

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के नयागांव क्षेत्र में भी आज एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया।  

नयागांव क्षेत्र में सड़क किनारे आम के पेड़ पर एक प्रेमी युगल के शव लटके मिलने से ग्रामीणों में डर का माहौल पैदा हो गया। इस मामले में ग्रामीणों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया की नयागांव इलाके में आज सुबह सड़क किनारे आम के बाग में पेड़ पर एक युवक और युवती के शव लटके मिले। युवती नयागांव इलाके के लाडपुर कटारा गांव की है जबकि युवक सकीट इलाके के कायमपुर नंदपुर बेलामाई गांव का रहने वाला है। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। उनके शव दुपट्टे से लटके मिले। 

नाबालिग के साथ उसके परिजनों के सामने ही छह आरोपियों ने किया ऐसा गंदा काम की जिसने देखा उसकों भी आ गई शर्म

उन्होंने बताया कि युवक की जेब मे मिले आधार कॉर्ड से उनकी शिनाख्त हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे मामले की जांच में जुट गई है।
 

 
loading...
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.