गुजरात की युवती के साथ अजमेर में आठ लोगों ने दिया इस बड़ी घटना को अंजाम, जब नहीं भरा मन तो लूट लिया....

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 12 Apr 2019 12:59:30 PM
Gang rape with a girl in Ajmer rah\jasthan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। महिलाओं और लड़कियों के साथ बढ़ते अपराध के आंकड़ों ने मन में एक डर का माहौल बना दिया है। आए दिन कही ना कही से किसी ना किसी लड़की या बच्ची के साथ दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आता रहता है।

किशोरी के साथ सामूहिक बालात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ऐसा ही एक खतरनाक मामला सामने आया है राजस्थान के अजमेर में जहां एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कि घटना को अंजाम दिया गया है।

पुलिस कि माने तो गुजरात में पालनपुर के बनासकाठा कि रहने वाली युवती जियारत के लिए अजमेर दरगाह आई थी। ये युवती अजमेर में एक होटल में ठहरी और गुरुवार शाम को जब वह दरगाह के लिए ऑटो में बैठी तो ऑटो चालक उसे शॉर्टकट के बहाने रामगंज में सुभाष नगर स्थित एक मकान पर ले गया।

इसके बाद यहां पहले से ही मौजूद युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कि घटना को अंजाम दिया और उसके पास जो सामान था वो भी लूट लिया। इस मामले में अजमेर के रामगंज थानाधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पति कि मौत के बाद आरोपी की बिगड़ गई महिला पर नियत और फिर दिया उसके साथ इस वारदात को अंजाम

इस मामले में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना को आठ युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है। जिनमें तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.