महिला के साथ चलते ट्रक में छह आरोपी करते रहे सामूहिक दुष्कर्म, देखते रहे पति और ड्राइवर...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 03:33:45 PM
Gang rape with women in Mathura
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में आए दिन मर्डर, दुष्कर्म, गैंगरेप जैसे मामले सामने आते है और महिलाओं के साथ जो घटनाए हो रही है वो एक भय पैदा करने वाली है। इन हालातों में महिलाओं और बच्चियों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। बढ़ते यौन शोषण और दुष्कर्म के मामलों ने देश में महिला सुरक्षा के सरकारों के दावों की पोल खोलकर रख दी है।


सतलोक आश्रम संचालक रामपाल दो मामलों में दोषी करार, हो सकती इतने वर्ष की सजा

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मथुरा में जहां मंगलवार को राजमार्ग पर पांच-छह युवकों ने चलते ट्रक में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस की माने तो एक युवक इटावा के बकेवर कस्बे से हरियाणा के गुरुग्राम जाने के लिए अपने परिवार के साथ एक ट्रक में सवार हुआ था। रात में चालक ने कुछ सवारियों को देख ट्रक फरह के पास रोक दिया और इसी दौरान पांच-छह युवक उसके केबिन में चढ़ आए। उन्होंने ट्रक में चढ़ते ही दंपति और बच्चों को डरान धमकाना शुरु कर दिया और इसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारी ने इस मामले में आगे बताया की जब पति ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया और ड्राइवर को हथियार के बल पर डराकर ट्रक चलाते रहने को कहा और फिर उन लोगों ने चलते ट्रक में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया और रिफाइनरी थाना क्षेत्र में ट्रक रुकवाकर उतर कर भाग गए। 

पहले तो महिला को पिलाई शराब और फिर नशा होने के बाद दोनों आरोपियों ने रात भर खेला उसके साथ...

इसके बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक और दंपति को लेकर कोसीकलां कस्बे में थाने पहुंचा और इस बारे में पुलिस को बताया। पीड़ित परिवार ने भी पुलिस को बताया है कि बदमाश युवक उनके दो मोबाइल फोन और सात हजार रुपए भी छीन ले गए। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
  Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.