पत्नी के साथ आरोपियों ने पति के सामने किया सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 17 Jun 2019 05:09:24 PM
Gang rape with women Video viral in Rampur of Uttar Pradesh

इंटरनेट डेस्क। देश के किसी भी कौने में महिलाए सुरक्षित नहीं है। उनके साथ कही ना कही कोई ना कोई दरिंदा अपनी हवस मिटाने की कोशिश में लगा रहता है। ऐसे में अब महिलाओं, लड़कियों और छोटी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे है।

Rawat Public School

13 वर्षीय किशोर के साथ चार लोगों ने कर दिया ऐसा गंदा काम की जिसने भी सुना हो गया...

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के रामपुर में जहां पति के साथ दवा लेने जा रही विवाहिता के साथ कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिछली 11 जून को पटवई क्षेत्र के निवासी दंपत्ति मोटरसाइकिल से दवा लेने जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में कुछ युवकों ने उनकों रोक लिया और विवाहिता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध जताने पर युवकों ने मारपीट कर पति को पेड़ से बांध दिया और विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने महिला के साथ कर दिया ऐसा गंभीर अपराध की निकल गई उसकी जान, अब पुलिस कर रही

उन्हाेंने बताया कि बाद में बेखौफ युवकों ने दुष्कर्म की घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित दंपत्ति ने अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। इधर घटना के बाद से पीड़िता और पूरा परिवार डरा हुआ है।
 

 
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.