प्रेमिका की दूसरी जगह हुई शादी, तो खफा प्रेमी ने उसके नाबालिग भाई का गला रेता...!

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 29 Oct 2019 03:20:17 PM
Girlfriend's second marriage, so angry lover strangles her minor brother

क्राइम डेस्क। अक्सर यह तो हम सभी को पता है कि ये दुनिया बहुत बड़ी है। इसमें हर दिन कई तरह की घटनाएं घटती रहती है। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। दरअसल, ख्याला इलाके में प्रेमिका की दूसरी जगह शादी होने से खफा लड़के  ने उसके नाबालिग भाई का अपहरण कर लिया और फिर गला रेतकर हत्या कर दी। किशोर का शव मिलने के 24 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि रघुवीर नगर निवासी किशोर के परिजनों ने उसके गायब होने की शिकायत ख्याला थाने में दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया कि किशोर अपने स्कूल गया था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा। 

समुद्र की जन्नत कहा जाता है इस तैरते हुए 'होटल' को... तोड़ा जाएगा !

बाद में उसका शव मिलने की सूचना मिली। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर को अंतिम बार रघुवीर नगर निवासी संजू के साथ देखा गया था। पुलिस ने संजू को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में पता चला कि किशोर की बहन से संजू प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। परिवारवालों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की और युवक की पिटाई कर दी और दोनों का मिलना-जुलना बंद कर दिया। इसके बावजूद दोनों अक्सर मिलते थे। 

समुद्र की जन्नत कहा जाता है इस तैरते हुए 'होटल' को... तोड़ा जाएगा !

इस पर परिजनों ने लड़की की शादी दूसरे युवक से कर दी। इसके बाद से संजू परेशान था। बदला लेने के लिए उसने प्रेमिका के छोटे भाई को अगवा कर लिया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। जांच में पता चला कि संजू अब भी युवती पर अपने साथ रहने के लिए दबाव डाल रहा था। इसकी जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी थी। उन्होंने संजू को इससे बाज आने को कहा था।

घर में सो रहा था लड़का.. तभी घर पहुंची प्रेमिका, उसके क्या किया ? जानिए
Photos: दुनिया की सबसे खूबसूरत 'बच्ची'.. तस्वीरें देख दुनिया हुई दीवानी !
26 रुपये लेकर मुंबई आया था ये एक्टर, लेकिन विलेन बनकर खूब नाम कमाया
..तो ये है दुनिया की सबसे तेज़ चलने वाली 'चीटियां', जो 60 डिग्री तापमान में भी रहती हैं जिंदा !

 

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.