लड़की के साथ खेत में जर्बदस्ती का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने मिलकर किया...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 12 Jul 2018 12:42:18 PM
girls-video-happened-viral-in Sheopur of Madhya Pradesh
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों देश में महिलाओं के साथ जो घटनाए घट रही है वो एक भय पैदा करने वाली है। पिछले कुछ समय हालात ऐसे बन रहें जो महिला सुरक्षा के सभी दावों की जमकर पोल खोल रहें हैं। दरअसल देश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रही दरिदंगी थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बात अगर देश के क्राइमरेट की तो महिला उत्पीड़न और दुष्कर्म से जुड़े मामले बढ़ रहे है, मध्य प्रदेश के हालात तो ऐसे हो रहे है की आए दिन कोई ना कोई घटना जरूर घट रही है। 

बहन को देख डोल गया चचेरे भाई का मन और फिर कर डाला ऐसा काम की देख कर कांप जाएगी रूह...

फिर ऐसा ही एक और मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में जहां एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया गया और उसका वीडियो भी बनाया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला भी सामने आया है। 

पुलिस अब इन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद इस वीडियो को सबसे पहले सोशल मीडिया में वायरल करने वाले लोगों सहित दुष्कर्म के प्रयास के आरोपियों की तलाश कर रही है।

बड़ौदा थाना पुलिस की माने तो बुधवार शाम एक लड़की बगीचे की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान दो आरोपी अमन धाकड़ और रामू सुमन वहां पहुंचे और लड़की से जामुन तोड़ कर देने को कहा। किशोरी जब जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ने लगी तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद किया और उसे पास ही खेत में उठा ले गए। दोनों ने खेत में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की हल्ला सुन पास ही खेत में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंच गए ये देख दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। 

नौकरी के लिए आई लड़की के साथ दो युवकों ने बंद कमरे में खेला ये गंदा खेल, अब पुलिस कर रही...

सूत्रों ने बताया कि इसी दौरान दोनों ने लड़की का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.