पत्नी की इस बात से नाराज पति ने कर डाला ये काम की अब दोनों ही नहीं...

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 14 Sep 2018 01:58:22 PM
Husband commits suicide after murder his wife in Muzaffarnagar
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में कई लोगों को पता नहीं अपराध करने में कोई डर भी नहीं लगता है क्या। आए दिन कही ना कही से मर्डर, रेप और सामूहिक गैंगरेप जैसे मामले सामने आते ही रहते है, आज के समय में लोग थोड़े से गुस्से में अपना आपा खो देते है और अपनों का ही खून बहा बैठते है और फिर शुरूआत हो जाती है एक क्राइम की अपराध की, क्राइम का नाम आते ही मन में एक भय की छवी सी उभर आती है, देश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं ने लोगों के मन से एक दूसरे के प्रति जो विश्वास होता है उसे भी कम कर दिया है। बढ़ते अपराधों की संख्या में भी कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है।

छोटी सी बात से नाराज चार लोगों ने एटीएम में घुस कर दिया उसके साथ ये काम की चली गई उसकी...

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जहां एक पति ने शुक्रवार को पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि जिम चलाने वाले वसीम ने पत्नी रोशनआरा की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबा विहार स्थित जिम की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया की क्षेत्र में घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया की जिम का दरवाजा तोड़कर दोनों के शव बारामद किए गए है साथ ही हत्या और आत्म हत्या में काम में लिए गए हथियार भी बरामद कर लिए गए है।

बाबा पैर दबवाने के बहाने लड़के को ले गया कमरे में और फिर कर दिया उसके साथ ये गंदा काम...

पुलिस अधिकारी ने बताया की मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, हालांकि हत्या और आत्म हत्या के कारणों को खुलासा नहीं हो पाया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.