रेलवे स्टेशन पर सो रहे युवक के साथ दूसरे व्यक्ति ने कर दिया ऐसा काम की अब नहीं रहा कही का...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jun 2018 05:10:55 PM
Man murdered at Hanuman Gadh railway station of Rajasthan
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। इंसान कब हैवान बन जाए इसका किसी कोई पता नहीं चल पाता है, आज के समय में इंसान हर छोटी से छोटी बात के लिए एक दूसरे की जान तक ले लेत है और एक ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के हनुमानगढ़ में जहां एक व्यक्ति ने छोटी सी बात को लेकर दूसरे व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। 

शर्मनाकः शिक्षक ने छात्रा को स्कूल बुला उसके साथ कर डाला ऐसा काम की हो गई...

आपकों बता दें की राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन गर्मी के चलते पंखे को एक दूसरे की तरफकरने की बात को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया और ये विवाद इतना बढ़ गया की इसमे एक व्यक्ति की जान चली गई।

हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर मुसाफिरखाने में सो रहे एक युवक को एक अन्य व्यक्ति ने चाकू मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद चाकू लगने से घायल हुये व्यक्ति को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रेलवे सुरक्षा बल ने घटना के तुंरत बाद आरोपी शंकर लाल उर्फ शंकरिया को गिरफ्तार कर लिया।

आरपीएफ के अनुसार मंगलवार रात रेलवे स्टेशन के मुसाफिर खाने में शंकरिया और एक अन्य व्यक्ति सो रहे थे। वहीं मुसाफिर खाने में दोनों में पंखे को अपनी अपनी तरफ करने को लेकर विवाद हो गया और इसी विवाद में शंकरिया ने बैग से चाकू निकाल कर दूसरे व्यक्ति पर वार कर दिया। इस हमले में व्यक्लि लहुलुहान होकर वहीं गिर गया।

सच लिखना इन इन पत्रकारों को पड़ा भारी, कर दी गई हत्या

घटना के दौरान वहां सो रहे लोगों में इतना होते ही अफरा तफरी मच गई और लोग इधर से उधर भागने लग लग गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने घायल को अस्पताल पहुुंचाया लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.