बर्गर खाना युवक को पड़ा महंगा, हुआ ये...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 16 May 2018 02:08:56 PM
man-throat-injuries after eat plastic-in-burger in delhi
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। आप हमेशा बाहर जाकर फास्ट फूड जैस बर्गर आदि तो खाते होंगे और क्यों नहीं, फास्ट फूट आज की पीढ़ी का पंसदीदा बन गया है। ये भी सभी को पता है कि आज की पीढी का ही नहीं बल्कि कई बड़ों के लिए भी ये उनकी बदलती जीवन शैली का हिस्सा हो गया है। वैसे देखा जाए तो ये फास्ट फूट सेहत के लिए तो खतरनाक ही होते है लेकिन अगर इन फास्ट फूट से आपकी जान पर बन आए तो आपकों कैसा लगेगा, जी हां। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है दिल्ली में जहां एक नामी फास्ट फूट कंपनी से अग युवक को बर्गर लेकर खाना उसकी जान पर बन गया।

जानकारी के अनुसार मध्य दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक लोकप्रिय अमेरिकी फास्ट फूड चेन से एक युवक ने बर्गर खरीद कर खाया लेकिन उस बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था जिससे उस व्यक्ति के गले में घाव हो गया जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इस घटना के बाद उसेन इसकी शिकायत पुलिस को भी दी है जिसके बाद पुलिस ने वहां के मेनेजर पर एक केस दर्ज किया है।

रिपोट्स के अनुसार राकेश कुमार ने रविवार को बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा। खाने के दौरान उसे  इसमें कुछ सख्त चीज का अहसास हुआ। इसके बाद कुमार को मिचली आने लगी। इसे लेकर राकेश ने पुलिस को शिकायत की। शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें लेडी हॉर्डिग अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज दिया गया।

पुलिस के अनुसार बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था जिससे राकेश कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। रिपोट्र्स के अनुसार घटना के बाद पुलिस ने एक मामला दर्ज कर शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार किया जिनको बाद में जमानत मिल गई। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.