शर्मनाक! जवान ने किया दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 11:56:08 AM
Military man rape with two innocent girls

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। हर रोज बलात्कार और हत्या आम होती जा रही है और आजकल ऐसी घटनाऐं हर रोज सामने आती रहती है जिनके चलते मानवता को शर्मसार होना पडता है क्योंकी आजकल के लोग एसी वारदातों को अंजाम देने में बिल्कुल भी नही हिचकिचाते तथा अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से भी बलात्कार कर देते है ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाये और इन घटनाओं को अंजाम देने वाले या तो अपने आस पडोसी या फिर अपना कोई जानकार ही होते है जो इन घटनाओं को अंजाम देते है। ऐसी ही एक घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से आयी है जहां पर दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर देने का मामला सामने आया है।


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताय की दो बच्चियां ग्राम डुगमुआ के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5वीं में पढती थीं वहां पर भारत तिब्बत सीमा पुलिस आइटीबीपी का एक जवान उन्हें पढाने के लिए स्कूल पहंचा और उसकी नीतय 5वीं कक्षा में पढ़ने बाली दो छात्राओं पर खराब हो गयी इसके बाद उसने बारी बारी से दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद बच्चियों ने इस बात की शिकायत अपने परिजनों से की जिसे सुनकर बच्चियों के परिजन सुन्न रह गये इसके बाद पिड़ित बच्चियों के परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस ने बताया है की इस मामले की जांच गहनता से की जा रही है।

लड़की के साथ आरोपी करना चाह रहा था गंदा काम, जब लगी चिल्लाने तो कर दिया ऐसा हाल की...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.