नाबालिग लड़की के साथ बस में हो गई ऐसी गंदी घटना, जब दर्द के मारे लगी चींखने तो लोगों ने बचाई...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 10 Jul 2019 04:44:12 PM
Minor girl raped in Puri

इंटरनेट डेस्क। महिलाओं के साथ बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं ने सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी है। उनके साथ कही ना कही कोई ना कोई दरिंदा अपनी हवस मिटाने की कोशिश में लगा रहता है। ऐसे में अब महिलाओं, लड़कियों और छोटी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे है।

Rawat Public School

पत्नी के साथ बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत लेकर थाने पहुंचे पति के साथ पुलिसकर्मियों ने की बर्बरतापूर्वक मारपीट

ऐसा ही मामला सामने आया है ओडिशा की तीर्थनगरी पुरी में जहां एक खड़ी बस में आदिवासी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में बस के हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया की कि यहां श्री गुंदीचा मंदिर के पास क्योंझर निवासी एक 15 साल की लड़की की बस से आ रही चीखपुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्र हो गए और उसे बचाया गया। इस मामले में बस के हेल्पर और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपनी ही बेटियों के साथ पिता करता रहा ये गंदा काम, हिम्मत कर छोटी बेटी ने पुलिस को बताई सारी बात तो खुल गया राज

पुलिस अधिकारियों ने बताया की लड़की सोमवार को क्योंझर से मालतीपुर जा रही थी पर रास्ते में उसकों नींद आ गई और वह अपने बस स्टॉप पर नहीं उतर सकी। हेल्पर ने उसे झूठा दिलासा देते हुये कहा कि वह अगली सुबह उसे उसकी जगह उतार देगा। बाद में रात के समय उसने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 
 

 
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.