पीहर आई महिला के साथ पड़ौसी युवक ने कर दिया ऐसा गंदा काम की जब घरवालों को चला पता तो...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 12 Jun 2019 03:42:15 PM
Neighbor raped with women in Sriganganagar district of Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। देश के किसी भी कौने में महिलाए सुरक्षित नहीं है। उनके साथ कही ना कही कोई ना कोई दरिंदा अपनी हवस मिटाने की कोशिश में लगा रहता है। ऐसे में अब महिलाओं, लड़कियों और छोटी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे है।

loading...

ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र में जहां एक विवाहिता ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवायी है। 

पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट के आधार पर बताया कि 23 वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है की वह गोलूवाला सिहागन में विवाहित है। पदमपुर में उसके पीहर में घर के समीप विजय नामक युवक ने फरवरी में उसे घर में अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सात-आठ दिन पहले जब वह घर में अकेली थी, विजय ने घर में आकर फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़िता ने बताया कि जब उसने अपने घरवालों को घटना के बारे में बताया तो उसके घर वाले उसे थाने लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया की पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।
 

 
loading...
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.