लड़की को घुमाने के बहाने ले गया ऐसी जगह और फिर उसके साथ खेला ये गंदा खेल

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 08 Dec 2018 05:06:07 PM
Police arrested for rape Accused in Satna district

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में बढ़ती अपराध की घटनाओं सेे क्राइम के आंकड़ों में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। आए दिन देश में दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, लूट, बच्चियों के साथ रेप और बच्चों के साथ कुकर्म की घटनाए सामने आ रही है। ऐसे में देश में महिला सुरक्षा के दावों की जमकर पोल खुल रही। कहीं कहीं तो हालात यह भी है की समाज की कुछ कुरूतियों की वजह से भी लोगों को जान देनी पड़ती है।


घर लौट रही नाबालिग के साथ तीन युवकों बारी बारी से खेला ये गंदा खेल, जब भर गया मन तो...

ऐसा ही मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में जहां बहला फुसलाकर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसका अपहरण करने का मामला सामने आया है। इधर यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों की माने तो कोलगवां थाना क्षेत्र के सिजाहटा गांव की निवासी 17 वर्षीय एक लड़की ने इसी गांव के निवासी ओमप्रकाश पर बहला फुसलाकर अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस अधिकारियों की माने तो पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है की ओमप्रकाश बहला फुसलाकर उसे 18 अगस्त 2018 को महाराष्ट्र के पुणे शहर ले गया। यहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

इस हालात में मिले प्रेमी युगल, गांव वालों ने देखा तो निकल गई पैरों के नीचे से जमीन

इधर जब ये दोनों दो तीन दिन पहले अपने गांव लौटे तो लड़की ने थाने में ओमप्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.