कॉलेज के बाथरूम में गई थी छात्रा लेकिन वहां पहले से था वो मौजूद और फिर...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 16 May 2018 05:22:17 PM
rape-attempt with Ram-lal-anand-college-girl-student in delhi
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश में जिस तरह से दुष्कर्म के मामले सामने आए है कि हमारी बेटिया आज कही पर भी सेफ नहीं है। चाहे वह घर में हो या फिर बाहर हमेशा लड़कियों के परिजनों को उनके साथ इस तरह की अनहोनी घटनाएं न हो जाए इसका डर सताता रहता है, क्योंकि इस देश में न जाने ऐसी मानसिकता का इंसान कहां उस लडक़ी को मिल जाए । इस डर के बाद भी हम अपने लड़कियों को पढ़ाई के लिए स्कूल और कॉलेज भेजते है, लेकिन बता दें कि ये स्कूल और कॉलेज भी हमारी बेटियों के लिए सेफ नहीं है, जी हां।

प्रेगनेंसी के दौरान शाहिद कपूर की पत्नी मीरा को आ रही ये परेशानी!

कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है राजधानी दिल्ली में। यहां एक कॉलेज की छात्रा के साथ कॉलेज के ही एक व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है। जानकारी के अनुसार दिल्ली विश्वविद्यालय के रामलाल आनंद कॉलेज में एक छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म की कोशिश की गई है। रिपोट्र्स के अनुसार जब छात्रा कॉलेज के बाथरूम में गई थी तब कॉलेज के ही स्वीपर ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। पीडि़त छात्रा किसी तरह से वहां से बचकर निकली और मामले की जानकारी प्रिंसिपल को दी।

प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म का किया ऐलान!

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने कॉलेज के आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मंगलवार का बताया जा रहा है। रिपोट्र्स के अनुसार रामलाल आनंद कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा मंगलवार को बाथरूम गई थी। इस दौरान पहले से मौजूद स्वीपर ने छात्रा को बाथरूम के अंदर दुष्कर्म की कोशिश की।

KKR के इस गेंदबाज के आगे ढहता गया राजस्थान रॉयल्स का किला

आरोपी द्वारा इस तरह की कोशिश के बाद छात्रा ने शोर मचाते हुए वहां से बचकर निकली और प्रिंसिपल को मामले के बारे में बताया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। उधर दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त मिलिंद डुंबरे ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना मंगलवार शाम रामलाल आनंद कॉलेज परिसर में हुई।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.