दुराचारी फूफा ने लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 31 Mar 2019 02:25:26 PM
Rape with a seven-year-old girl

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में कमी नहीं आ पा रही है। रोजाना देश के किसी न किसी राज्य से महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना के बारे में सुनने को मिल ही जाता है। 

घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ पड़ौसी बाथरूम में करने लगा ये काम, जब आने लगी आवाज तो घरवालों ने....

अब तो विश्वास का जमाना नहीं रह गया है। हवस के शिकार व्यक्ति के सामने रिश्ते भी कोई महत्व नहीं रखते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के जौनपुर जिले से सामने आया है। यहां पर एक सात वर्षीय बच्ची के साथ उसके फूफा ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया है। इस मामले में स्थानीय अदालत ने आरोपी फूफा को 14 वर्ष का कारावास और पचास हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

अपनी ही पत्नी के चरित्र पर शक करना शिक्षक पति को पड़ गया भारी, कर दी ऐसे गलती कि अब....

दुष्कर्म की ये घटना जिले के भसगरामऊ क्षेत्र के एक गांव में 18 दिसंबर 2013 की है। मामले के अनुसार इस दिन जब बच्ची खेल रही थी इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी फूफा बिस्कुट खिलाने के बहाने बच्ची को अरहर के खेत में ले गया और यहां पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर आई। उसने परिवार के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। 

बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या करने वाले आरोपी को भुगतनी होगी मौत की सजा

इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस थाने में आरोपी फूफा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल की। इस पर अदालत ने फैसला सुनाते हुए उक्त व्यक्ति को दोषी मानते हुए 14 वर्ष का कारावास और पचास हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.