राजस्थान के इस जिले में आरोपियों ने अपनी हवस मिटाने के लिए इक्कीस दिन में आठ महिलाओं और बच्चियों को बनाया शिकार...

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 23 Apr 2019 04:04:04 PM
Rape with eight women in 21 days in Jhunjhunun district of Rajasthan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अपराधी को अपराध करने का मौका मिलना चाहिए फिर वो उसे हर हालात में अंजाम देता है। जिसमें सबसे ज्यादा जो घटनाएं सामने आती है वो छोटे बच्चे, बच्चियों और महिलाओं के साथ कि आती है। अपराधी छोटे बच्चों और महिलाओं को जल्द अपने जाल में फंसा लेता है और उनके साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम देते है।

आरोपी को हवस मिटाने की चढ़ी ऐसी सनक की वो कर बैठा इतना बड़ा अपराध, जब लोगों ने उसे पकड़ा रंगे हाथ तो....

ऐसे ही खतरनाक मामले लगातार सामने आ रहे है राजस्थान के झुंझुनूं में जहां पिछले इक्कीस दिन में आठ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कई अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता भी हांसिल की है। 

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी क्षेत्र में ही ये सभी घटनाएं सामने आई है। गत तीन अप्रैल को उदयपुरवाटी पुलिस थाने में दुष्कर्म के दो मामले दर्ज हुए। जिनमें एक पांच वर्ष की नाबालिग के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया। तीन अप्रैल को ही उदयपुरवाटी में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद ग्यारह अप्रैल को एक महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया।

इसके बाद बारह अप्रैल को घर में मौजूद नाबालिग से दुषकर्म की घटना सामने आई। तेरह अप्रैल को शौच के लिए घर से निकली युवती का अपहरण किया गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

इसके बाद अठारह अप्रैल को छह साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ और इक्कीस अप्रैल को एक किशोर ने घर में घुसकर जबरन नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

पत्नी और प्रेमी के बीच बाधा बन रहा था पति, फिर किया कुछ ऐसा कि जिसने भी सुना हो गया हैरान

इसके साथ ही 22 अप्रैल को उयपुरवाटी थाने में एक नाबालिग के परिजनों ने उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। लगातार बढ़ते इन दुष्कर्म के मामलों के बाद इलाके में भय का माहौल बना हुआ है। हालांकि पुलिस और प्रशासन की और से इन मामलों में कई आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.