स्कूल का इलेक्ट्रिशियन बना दूसरी कक्षा की छात्रा के लिए हैवान, कर दी हर हद पार...

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 10 Aug 2018 04:38:45 PM
Rape with second grade school girl in NDMC school
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों को देखे तो उनके अनुसार महिला सुरक्षा के जो दावे किए जा रहे है वो फैल होते साबित हो रहे है। आए दिन देश के किसी ना किसी राज्य में कही ना कही महिलाओं के साथ दुष्कर्म, सामूहिक गैंगरेप और उनके हत्याओं के मामले सामने आ रहे है। अपराध के बढ़ते आंकड़ों को देख महिलाओं का घर से निकलना ही मुश्किल हो गया है। यहां तक की सबसे सुरक्षित जगह माने जाने वाले स्कूल भी अब ऐसी घटनाओं से अछूते नहीं है। 


नौकरी के लिए आई महिला के साथ चार लोगों ने बंद कमरे में किया ये काम, अब तस्वीरें हुई वायरल तो...

ऐसा ही मामला सामेन आया है राजधानी दिल्ली के गोल मार्केट इलाके में जहां नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
पुलिस के अनुसार जब बच्ची ने घर पहुंचकर अपने घर वालों को पूरी घटना की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद घर वालों ने आनन फानन में पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी की पहचान राम आसरे के रूप में की है और ये आरोपी एनडीएमसी स्कूल में स्थाई कर्मचारी है और इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता है। पुलिस ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

प्रधान पति का अपने ही ड्राइवर की पत्नी पर आया दिल, और फिर उसके बाद दो महीने तक करता रहा उसके साथ....

अब सबसे बड़ी बात तो यह है की जब घर वाले अपने बच्चों को स्कूल भेजते है तो वह यही समझते है की हमारे बच्चे वहां सबसे ज्यादा सुरक्षित है, लेकिन जब ऐसी घटनाए सामने आती है तो परिजनों के होश उड जाते है।

10 दिन तक लड़की के साथ होता रहा यह गंदा खेल, हालात देख छूट जाएंगे पसीने Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.