तमंचा दिखाकर दो युवक एक महिला के साथ बारी-बारी करते रहे ये...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 16 Apr 2018 12:41:12 PM
rape with women-in-unnao at Uttar Pradesh
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता के साथ दो युवकों ने तमंचा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस संबंध में महिला ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ अगवा करने और फिर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामला उन्नाव जिले के सफीपुर के एक गांव का बताया जा रहा है।

यमुना एक्सप्रेस में चलती कार में युवती के साथ ये करते रहे दो युवक

जानकारी के अनुसार उन्नाव के सफीपुर निवासी एक विवाहिता ने गांव के ही दो युवकों पर तमंचा दिखाकर पहले तो उसे अगवा किया और फिर उसके साथ दोनों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीडि़ता की मां ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी सक्रियता दिखाते हुए एक युवक को हिरासत में लिया है।

डिजिटल बुक्स को बढ़ावा देने के लिए एचआरडी मिनिस्ट्री कर रही ये काम

पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है। जानकारी के अनुसार सफीपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली महिला ने गांव के ही निवासी बाबू व उसके साथी इंसाफ पर आरोप लगाया कि एक अप्रैल की देर शाम उसकी बेटी खेत में गई थी। जहां से दोनों युवकों ने उसका अपहरण कर बाबू के घर में ले गए और वहां ले जाकर उन्होंने तमंचा दिखाकर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया।

शर्मनाक! दो युवकों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

बेटी जब घर नहीं लौटी तो उसकी मां ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान बाबू के घर से उसकी बेटी की आवाजे आई तो मां ने वहां देखा और बेटी को अपने घर लेकर गई। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि इस मामले की शिकायत पहले पुलिस को भी दी गई थी लेकिन पुलिस ने उस समय कोई कार्रवाई नहीं की। आखिरकार पुलिस के इस रवैये के कारण पीडि़ता की मां को एसपी से गुहार लगानी पड़ी तब जाकर मामले में पुलिस ने कार्रवाई की।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.