लड़की के साथ बुर्जुग ने किया ये काम, लेकिन अब जो बुर्जुग के साथ हुआ उसे देख लेंगे तो निकल जाएंगे पसीने...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 05:32:46 PM
Sentenced to life imprisonment for raped with girl in Tamil Nadu
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अपराध की स्थिति ऐसी हो गई है की लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए कई जतन करने पड़ रहे है। अपराध करना और फिर उसे छुपाना सबसे बड़ा अपराध है और आज के इस दौर में लोग यही कर रहे पहले अपराध करते है और फिर बचने के चक्कर में ना जाने क्या क्या करते रहते है। देश में आए दिन मर्डर, दुष्कर्म, गैंगरेप जैसे मामले सामने आते है और महिलाओं के साथ जो घटनाए हो रही है वो एक भय पैदा करने वाली है।

महिला के साथ चलते ट्रक में छह आरोपी करते रहे सामूहिक दुष्कर्म, देखते रहे पति और ड्राइवर...

ऐसा ही एक मामला सामने आया है तमिलनाडु के तंजौर में जहां एक अदालत ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने पर 64 वर्षीय बुजुर्ग को दोहरे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। हालांकि बुर्जग ने इस वारदात को 2012 में अंजाम दिया था और इसके चलते दुष्कर्म पीड़िता यौन रोग का शिकार हो गई थी। 

इस मामले में महिला अदालत के न्यायाधीश आरोपी को दोहरी उम्रकैद की सजा सुनाई और साथ ही उस पर ढाई हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया। अभियोजन की माने तो ओराथांडु निवासी आरोपी ने 11 वर्षीय लड़की से पहले तो परिचय बढ़ाया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी ने जब लड़की के साथ इस घटना कों अंजाम दिया तो उसने किसी को बताया नहीं लेकिन जब वो बीमार हुई तो उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जांच में पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है और उसे यौन रोग हो गया है। 

सतलोक आश्रम संचालक रामपाल दो मामलों में दोषी करार, हो सकती इतने वर्ष की सजा

इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे अब कोर्ट ने इस मामले में सजा सुनाई है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.