16 साल की लड़की को घर में देख घुसे चार आरोपी और फिर करने लगे मां के सामने ही उसके साथ....

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 13 May 2019 11:18:20 AM
Sexual harassment by four youths of a 16-year-old girl in Shamli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में महिलाओं और लड़कियों के साथ आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है। आरोपी महिलाओं और लड़कियों के साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसे में डर का माहौल बनता जा रहा है। आए दिन कही ना कही से किसी ना किसी लड़की या बच्ची के साथ दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है।

अब राजस्थान के इस जिले में चार युवकों ने बनाया एक विवाहिता को अपनी हवस का शिकार 

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के शामली जिले में जहां चार युवकों ने 16 साल की लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया और इसका विरोध करने पर उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी कर दी । 

पुलिस ने बताया कि घटना जहांपुरा गांव की है और इसके बाद से घटना को अंजाम देने वाले आरोपी फरार बताए जा रहे है। कैराना थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि चार युवक उनके घर में जबरन घुसे और उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया ।

थानागाजी और कठूमर के बाद श्रीगंगानगर जिले में सामने आया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, पिछले पांच महीनों से...

उन्होंने आरोप लगाया कि उन लोगों ने उनकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी। इधर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.