शर्मनाक! पिता ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 04:00:48 PM
Sexual violence of father with minor daughter
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। इन दिनों पिछले कुछ समय से जो देश में जो हालात बन रहें वो महिला सुरक्षा के सभी दावों की जमकर पोल खोल रहें हैं। दरअसल देश में छोटी बच्चीयों और महिलाओं के साथ हो रही दरिदंगी थमने का नाम ही नही ले रही हैं। बात अगर देश के क्राइमरेट की करें तो महिला उत्पीडन और बलात्कार से जूडे ज्यादातर मामले देश के पुलिस थानों में दर्ज हुए हैं और ऐसे ही असंख्यि मामले देश की अदालतों में लम्बित पडे हैं। आपको बता दें की देश में आये दिन नाबालिग बच्चीयों से जुडे सनसनीखेज आपराधिका मामले सामने आते रहते हैं।


जिनके चलते मानवता को शर्मशार होना पडता है क्युकी कुछ लोग अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से भी बलात्कार कर देने में भी शर्म नही करते है ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाये एसी ही और इन घटनाओं को अंजाम देने बाले और कोई नहीं अपने आस पास के जानकार या कोई मिलने वाले होते है जो कुछ बिना सोचे समझे इन घटनाओं को अंजाम दे देते है।

ऐसी ही एक घटना मछलीपट्टनम नगर से आयी है जहां पर एक पिता ने अपनी साढ़े चार साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन हिसा करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता एक स्कूल शिक्षक है उसने अपनी बच्ची को स्कूल जाने के दौरान चॉकलेट दी और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद बच्ची के शरीर में बहुत दर्द होने लगा तो उसने अपने साथ घटित हुई आपबीती अपनी मां को बताई जिसे सुनकर मां सुन्न रह गयी फिर बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेड़िकल के लिए अस्पताल भेज दिया जांच में बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है। Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.