बहन को दोस्त संग कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर अंजाम हुआ खतरनाक...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 17 Oct 2019 05:12:08 PM
Sister was seen in an objectionable condition in the room with a friend, then the result was dangerous

क्राइम डेस्क। आज के इस दौर में दिनों- दिन क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे है। आज हम आपको ऐसी ही एक खबर के बारे में बाटने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी। इस मामले में चार दिन से लापता युवक की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी और हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई गई है। वहीं इस मामले में मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक आरोपी को मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। खबरों के मुताबिक बलीपुरा गांव का रहने वाला युवक अपने दोस्तों से मिलने गया था। वहीं उसी के कुछ समय बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। इस मामले में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने उसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी।

खबरों के अनुसार इस बीच कासमपुर खोला के जंगल में युवक का शव मिला। वहीं उसके शव के मिलने के बाद पुलिस ने मामले में उसके दोस्तो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। वहीं इस दौरान एक दोस्त ने मृतक की हत्या करने की बात कबूल कर ली। वहीं पूछताछ में आरोपी ने कहा कि, ''उसकी बहन का प्रेम प्रसंग मृतक से चल रहा था।

कुछ दिन पहले आरोपी ने अपनी बहन को मृतक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद से ही आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उसी दौरान आरोपी ने उसकी हत्या करने की ठान ली। वहीं उसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मृतक को बुलाया और गंगा बैराज ले गए। उसके बाद तीनों ने शराब पी और शराब पीने के बाद दोनों ने मृतक गला घोंटकर हत्या कर दी। 

कब्र से आई "मुर्दे" की आवाज- मुझे बाहर निकालो, यहां बहुत अंधेरा है !
पोर्न वीडियो देखकर 'नाबालिक' के मन में आए गंदे ख्याल.. फिर किया बुजुर्ग महिला का बलात्कार !
श्मशान घाट पहुंचते ही आ गई 'मुर्दे' में 'जान'.. लोग डरकर भागे !

63 साल के बुजुर्ग पड़ोसी ने किया 4 साल की बच्ची के साथ कुकर्म

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.