बेेटे बहू ने इतनी सी बात पर मां के साथ कर दिया ऐसा काम की देखने वालों के उड़ गए होश...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 14 Mar 2019 06:22:14 PM
Son-daughter-in-law murdered mother in Mirzapur district

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अपराध की कोई सीमा नहीं होती है, इंसान जब गुस्से में होता है तो कोई ना कोई अपराध कर ही देता है और फिर तो वह अपने परिवार को भी नहीं छोड़ता है, चाहे फिर वो उसके बीबी बच्चे हो और चाहे उसके भाई बहन हो और चाहे उसका बेटा हो। गुस्से में उसके हाथ से अपराध हो ही जाता है।


कार सवार बदमाशों का गिरोह फिल्मी स्टाइल में बना चुका है लगभग पचास युवितयों को अपनी हवस का शिकार 

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के लालगंज क्षेत्र में जहां एक छोटी सी बात पर एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों का इस मामले में कहना है कि लालगंज क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी 62 वर्षीय महिला राजकुमारी बुधवार को पशुओं को चारा डालने को लेकर बहू को डांट रही थी। 

इसी दौरान महिला का बेटा सीताराम आ गया और मां को धक्का देकर गिरा दिया और उसके बाद दोनों ने मिलकर महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद महिला को इतना मारा की वो गंभीर घायल हो गई। 

शादी के स्टेज पर ही दुल्हन के साथ एक युवक ने कर दिया कुछ ऐसा कि दूल्हा भी हो गया हैरान, इसके बाद जो हुआ....

इसके बाद पीड़ित महिला का पति शंकर प्रसाद घायल अवस्था में अपनी पत्नी को लेकर इलाज के लिए मिर्जापुर जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस का इस मामले में कहना है कि शंकर प्रसाद ने अपने बेटे-बहू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। इधर घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.