शर्मनाकः शिक्षक ने छात्रा को स्कूल बुला उसके साथ कर डाला ऐसा काम की हो गई...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jun 2018 01:45:27 PM
Teacher raped with schoolgirl in
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। गुरू शिष्य का रिश्ता देश ही नहीं दुनियां में जग जाहिर है लेकिन जब एक गुरू ही अपने शिष्या की इज्जत को तार तार करने पर तुल जाए तो फिर वो गुरू नहीं हैवान बन जाता है, आज के समय मे शिक्षक अपने पेशे को बदनाम करने पर तुले हुए है ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार पश्चिम चम्पारण जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में जहां एक शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है।

दुष्कर्म मामला: दाती महाराज की तलाश जारी, पहले भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं कई बाबा

आपकों बता दें की बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ स्कूल के शिक्षक ने दुष्कर्म कर डाला जब लोगों को इसका पता चला तो एक बार तो भयंकर तरीके से हंगामा हो गया।

शक की इस वजह ने ले ली दो लोगों की जान, कुछ समझ पाते उससे पहले कर डाला ये...

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बगहा के पचरुखा भुलाटोला के एक शिक्षक ने अपने विद्यालय में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा को फार्म भरने में मदद करने आश्वासन दिया और उसके स्कूल में बुला लिया जैसे ही छात्रा स्कूल पहुंची तो शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

स्थानीय लोगों को जब समर वेकेशन में भी स्कूल के खुले होने का पता चला तो लोग स्कूल पहुंच गए जहां छात्रा बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर बुलाया।
सूत्रों की माने तो लोगों ने आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी शिक्षक मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मौके पर से आरोपी शिक्षक की मोटरसाइकिल बरामद की है। 

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर थाने में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छात्रा को मेडीकल जाँच के लिए भेज दिया गया है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.