स्कूल के बाथरूम में किशोर ने बच्ची को डरा कर इस गंदी हरकत को दिया अंजाम, एक बार नहीं कई बार किया...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 22 Dec 2018 10:56:37 AM
Teenager raped by eight-year-old girl Pilibhit districts

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में बढ़ती अपराध की घटनाओं सेे क्राइम के आंकड़ों में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। आए दिन देश में दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, लूट, बच्चियों के साथ रेप और बच्चों के साथ कुकर्म की घटनाए सामने आ रही है। ऐसे में देश में महिला सुरक्षा के दावों की जमकर पोल खुल रही। हालात तो ऐसे होते जा रहे है की महिलाओं का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया है।


13 साल की बच्ची के साथ पांच लोगों ने बारी बारी से किया ये काम, जब भर गया मन तो फिर

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के अमरिया थानाक्षेत्र में जहां एक गांव में किशोर ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। 

पुलिस अधिकारियों की माने तो ने बच्ची के साथ पहली बार स्कूल के शौचालय में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद किशोर ने बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसे धमकाया भी।पुलिस अधिकारियों ने बताया की बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती है। स्कूल के पास ही रहने वाले 15 साल के किशोर ने बच्ची से स्कूल के शौचालय में कई बार दुष्कर्म किया। इस घटना को किशोर उस समय अजांम देता था जब शिक्षक स्कूल में नहीं होते थे।

शादी के पहले ही दोस्त ने महिला मित्र के साथ बनाए संबंध, जब सब कुछ हो गया तो फिर...

इधर बच्ची के घर वालों को जब कुछ अजीब सा लगने लगा तो उन्होंने बच्ची से पूछताछ की। इसके बाद उसने अपने परिजननों को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद बच्ची के परिजन थाने पहुंचे और किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.