छेड़छाड़ से परेशान आठवी कक्षा की छात्रा ने उठा लिया ये गंभीर कदम

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 12 Jan 2018 04:54:01 PM
The eighth grade student took up this serious step by tampering

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश में मेरठ के भावनपुर क्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान होकर आग लगाने वाली किशोरी की मृत्यु हो गई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। पुलिस अब तक मुख्य आरोपी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि चौथे फरार आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

खाकी हुई शर्मशार पुलिस कर्मी ने मासूम के साथ कर दिया ये गन्दा काम


भावनपुर के पचगांव अमरसिंह पट्टी गांव में मनचलों की रोजाना की छेड़छाड़ से परेशान होकर आठवीं कक्षा की छात्रा ने पांच दिन पहले खुद को आग के हवाले कर दिया था। करीब 80 प्रतिशत जली छात्रा की कल देर शाम मेरठ मेडिकल कालेज के अस्पताल में मृत्यु हो गई थी।
छात्रा की मृत्यु के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने आज बताया कि इस मामले में थानाध्यक्ष भावनपुर करतार सिंह को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच पुलिस अधीक्षक (देहात) राजेश कुमार को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि चौथे आरोपी मोहित की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। 


उन्होंने कहा कि किशोरी द्वारा आग लगने की घटना की जानकारी के बाद अगर समय से पुलिस बयान दर्ज कराने के लिए अस्पताल पहुंचती तो उसका अंतिम बयान रिकार्ड कर लिया जाता। ऐसे में आरोपियों पर और भी ज्यादा कड़ी कार्रवाई हो सकती थी।एजेंसी
मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई फांसी की सजा

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.