संपत्ति बंटवारे को लेकर बुला लिया ससुराल वालों को, गोलियां चलीं.. दोनों भाइयों की मौत !

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 23 Oct 2019 09:43:00 AM
The in-laws were called to share the property, bullets were fired Both brothers died

क्राइम डेस्क। ये दुनिया बहुत बड़ी है इसमें हर दिन कई तरह की घटनाएं होती रहती है। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जायेंगे। दरअसल, जिन बेटों की सलामती के लिए पंचायत में मां, बाप और अविवाहित बहन को बांट दिया गया, वो दोनों संपत्ति के लिए लड़ मरे। गांव नगला माधव निवासी डोरी लाल ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनकी संपत्ति बेटों की जान ले लेगी। जब संपत्ति बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों ने अपने ससुराल वालों को बुला लिया। गोलियां चलीं, जिसमें दोनों भाइयों की मौत हो गई।  

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'तानाजी' का पहला लुक आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

मृतक दोनों भाइयों के पिता डोरीलाल मूल रूप से कासगंज, गांव नमैनी का रहने वाले हैं। नगला माधव में उसकी ससुराल है। कई वर्ष पहले नगला माधव में रहने लगे थे। यहां उन्हें ससुराल की जमीन मिली थी, जबकि 25 बीघा जमीन अपने दोनों राजवीर और कैलाश के नाम खरीद ली थी। शादी के बाद दोनों भाइयों में जमीन का बंटवारा काफी पहले हो गया। जेवरात एवं अन्य संपत्ति के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद था। संपत्ति बंटवारे के लिए अप्रैल महीने में दोनों भाई और उनके सगे संबंधी व ससुरालीजन गांव में एकत्रित हुए। पंचायत हुई। उस समय संपत्ति का संतोषजनक बंटवारा तो नहीं हो सका, लेकिन रिश्तों की अनमोल संपत्ति जरूर बांट दी गई। 

अबुधाबी में मिला दुनिया का सबसे पुराना 'मोती'.. 8000 साल पुराना !

पिता डोरी लाल को अपने बड़े बेटे राजवीर के हिस्से में बांट दिया गया था, जबकि मां लौंगश्री एवं अविवाहित बहन फूलवती को कैलाश के हिस्से में आईं। रिश्तों के बंटवारे की इस पंचायत ने दोनों के बीच दुश्मनी की खाई और बढ़ा दी थी। संपत्ति बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों ने अपने-अपने ससुराल वालों को बुला लिया। रात को विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों भाइयों में गोलियां चल गईं। गोली लगने से दोनों की मौत हो गई। इस घटना ने गांव के हर शख्स को हिलाकर रख दिया है।

मरी हुई बेटी को दफनाने गया था व्यक्ति, श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त घड़े में मिली जिंदा बच्ची
...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video
सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...
इस शख्स ने नाबालिक से संबंध बनाने के लिए, वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते

 

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.