अलवर गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कर दी ऐसी कार्रवाई कि... 

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 19 May 2019 09:32:51 AM
This major action taken by police in Alwar gang-rape case

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। पुलिस ने राजस्थान के अलवर जिले में थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया।  इन सभी छह आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं जनजाति अदालत में चालान पेश कर दिया गया, जो लगभग 5 सौ पेज का है। 

थानागाजी गैंग रेप के बाद अलवर में हुआ एक और सामूहिक दुष्कर्म, भीड़ ने आरोपी के साथ कर दिया ऐसा की सोचा भी नहीं....

अलवर पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने इस बात की जानकारी देते हुए बतया कि थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में हंसराज, इंद्रराज, महेश, अशोक, मुकेश और छोटेलाल शामिल है। इस सभी आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में चालान पेश कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस आरोप पत्र में 35 गवाह हैं और विभिन्न धाराओं में प्रमाणित साक्ष्य शामिल है। 

परीक्षा देने के लिए गांव आई युवती को पिता ने बनाया अपनी हवस का शिकार 

गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर के थानागाजी में 26 अप्रैल को पांच बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों ने दुष्कर्म की इस घटना का वीडियो भी बना लिया था।

दोनों पति पत्नी 26 अप्रैल को बाइक से गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रहे थे। थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चैगान वाले रास्ते पर पांच युवकों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद पांचों युवक महिला और उसके पति को जबरन रेत के टीलों की तरफ ले गए। वहां उसके पति से पहले मारपीट की फिर बंधक बना लिया। बाद में पांचों युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.