दो लड़कियों ने इस काम के बाद उठाया ऐसा कदम की जिसने भी देखा हिल गया उसका कलेजा...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 11 Feb 2019 11:22:34 AM
Two girls commit suicide in Champaran district

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में बढ़ती अपराध की घटनाओं सेे क्राइम के आंकड़ों में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। आए दिन देश में दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, लूट, बच्चियों के साथ रेप और बच्चों के साथ कुकर्म की घटनाए सामने आ रही है। ऐसे में देश में महिला सुरक्षा के दावों की जमकर पोल खुल रही। कहीं कहीं तो हालात यह भी है की समाज की कुछ कुरूतियों की वजह से भी लोगों को जान देनी पड़ती है।


आवासीय विद्यालय में सामने आया ऐसा घिनौना मामला जिसे सुनने के बाद कांप उठी लोगों की रूह

ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में जहां दो किशोरियों ने एक चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारियों की माने तो कनना गांव के पास दोनों लड़कियों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। रक्सौल पुलिस थाने के प्रभारी ने इस मामले में बताया की दोनों लड़कियों की पहचान निभा कुमारी और किरण चौरसिया के रूप में हुई है जो कि नेपाल के बीरगंज जिले की रहने वाली थीं।

इधर पुलिस के अधिकारियों का कहना है की ग्रामीणों ने घटना के बारे में जानकारी दी थी जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 

बड़ी बहन अपने दो प्रेमियों के साथ बेडरूम में कर रही थी ये काम, छोटी बहन ने देखा तो तीनों ने मिलकर किया फिर उसके साथ...

इधर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि लड़कियों के रिश्तेदारों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। इधर खबर तो यह भी है की बीरगंज पुलिस को लड़कियों के कमरों से सुसाइड नोट भी मिले हैं। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.