मामूली विवाद पर पत्नी के किये टुकड़े-टुकड़े.. फिर गांववालों ने दी उसे दर्दनाक मौत !

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 31 Oct 2019 03:42:03 PM
Wife's fragments on minor dispute The villagers again gave him a painful death

क्राइम डेस्क। आज हम आपको ऐसे क्राइम के मामले के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। दरअसल, फतेहपुर में ससुराल आए युवक ने विवाद होने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। जब पुलिस बचाने पहुंची तो सास और साली पर भी हमला किया। हत्यारे के उग्र तेवर देखकर पुलिस भी पीछे हट गई। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी को पीटकर मार डाला। 

सलमान की 'दबंग 3' अब होगी और भी धमाकेदार, पुलिसवाली बनेंगी प्रीति जिंटा..

सिमौर गांव निवासी शहीद की बेटी अप्सरी का निकाह करीब 10 साल पहले छत्तीसगढ़ रायपुर जिले के लोरमी गांव निवासी मोहम्मद निसार कुरैशी पुत्र याकूब कुरैशी से हुआ था। परिजनों ने बताया कि मोहर्रम पर सोनी तीन बेटी जोया, जिया, रिया और बेटे हसन को लेकर मायके आ गई थी। सिमौर में ही अलग रह रही सोनी की विवाहित बहन अनवरी ने बताया कि बहनोई निसार से फोन पर सोनी की बातचीत हुई थी।

गुजरे ज़माने में इस मंदिर को कहा जाता था तांत्रिक विश्वविद्यालय, आज हो चुकी है कई मूर्तियां चोरी...

उसके बाद निसार खागा निवासी सोनी की दूसरी बहन सरवरी के घर पहुंचा था। उधर, सिमौर से सोनी भी खागा गई थी। सोनी के एक साल के बेटे हसन का जन्मदिन था। जन्मदिन पर सभी लोग वापस सिमौर आ गए थे। सुबह घर में निसार, सोनी और सोनी की मां सुगरिया, बहन शबनम थे। सास ने पूड़ी सब्जी बनाई। सोनी निसार को खाना देने पहुंची। तभी निसार से छत्तीसगढ़ चलने की बात पर विवाद होने लगा। आवेश में आए निसार ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया।

एक बार चार्ज करने पर 90 मिनट तक उड़ेगा ये 'इलेक्ट्रिक विमान'.. दूरी लगभग 300 किलोमीटर !

चीख सुनकर शबनम, सुगरिया बीच बचाव करने पहुंची। निसार ने साली, सास पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सास और साली शोर मचाते हुए बाहर की ओर भागे। शोर सुनकर घर में भीड़ को घुसती देखकर निसार ने दरवाजे बंद कर लिया। लहूलुहान पड़ी पत्नी पर दोबारा ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने घर में भीड़ के घुसने पर गैस सिलिंडर खोलकर आग लगा देने की धमकी दी। भीड़ से बचने के लिए पीछे का दरवाजा खोलकर भागने लगा। पीछे से भीड़ के आने पर वापस घर में आकर खुद को बंद कर लिया। भीड़ ने घर पर पत्थर भी फेंके। यूपी-100 की जीप पहुंची। पुलिस दरवाजे को तोड़ने लगी। तभी निसार कुल्हाड़ी लेकर उनकी तरफ दौड़ पड़ा। इस बीच वह भीड़ घिर चुका था। भीड़ ने पीटकर उसकी हत्या कर दी। 

खिलौना चबाने से टुटा बंगाल 'टाइगर' का दांत.. ऑपरेशन कर सोने का दांत लगाया !
रसोई में टंगी मिली 13वीं सदी की 188 करोड़ रुपए पेंटिंग...!

बाप रे ! ये रोबोट बनाता है बगीचे को खूबसूरत, पौधों की छंटाई कर तोड़ता है फूल भी...
समुद्र की जन्नत कहा जाता है इस तैरते हुए 'होटल' को... तोड़ा जाएगा !

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.