बड़ी बहन अपने दो प्रेमियों के साथ बेडरूम में कर रही थी ये काम, छोटी बहन ने देखा तो तीनों ने मिलकर किया फिर उसके साथ...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 09 Feb 2019 04:50:32 PM
Women arrest in case of murder of minor sister in Muzaffarnagar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अपराधी अपराध कर बचने में चाहे कितना ही माहिर हो लेकिन कानून की नजरों से बच पाना उसके लिए बड़ा ही मुश्किल होता है। जब अपराधी एक बार कानून के हत्थे चढ़ता है तो फिर उसके लिए अपराध को बढ़ावा देने के सभी दरवाजे बंद हो जाते है और उसकों उसके करें की सजा भुगतनी होती है।


उत्तराखंड और यूपी में जहरीली शराब का कहर, 90 से अधिक लोगों की हुई मौत, कई अस्पतालों में भर्ती....

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जहां बड़ी बहन ने अपनी 12 वर्षीय छोटी बहन की हत्या कर दी। हत्या का कारण भी बड़ा चौंकाने वाला था और वो यह था की छोटी बहन को बड़ी बहन के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था।

पुलिस अधिकारियों की माने तो हिमांशी का शव कपूर घर गांव स्थित उसके घर के पास से बरामद हुआ है। उन्होंने इस मामले में आगे बताया की बड़ी बहन को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। 
पुलिस ने बताया की छोटी बहन को बड़ी बहन के दो पुरुषों के साथ अवैध संबंध होने की बात पता चल गई थी जिसके बाद बड़ी बहन ने यह कदम उठाया।

जीजा घर में साली के साथ मना रहा था रंगरेलियां, जब बहन और परिवार वालों को चला पता तब तक हो चुका था...

उन्होंने आगे बताया कि जांच के दौरान पुलिस को इस बात का पता चला कि बड़ी बहन काजल ने अपने दो प्रेमियों मोहित और भरत वीर की मदद से हिमांशी की हत्या की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने काजल को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है और उसके दो प्रेमियों की तलाश की जा रही है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.