मिलने बुलाकर युवक ने किया किशोरी से बलात्कार

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 05:16:03 PM
Young man summoned raping teenager
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

क्राइम डेस्क। हर रोज बलात्कार और हत्या आम होती जा रही है ये घटनाऐं आजकल आम होती जा रही है और आजकल ऐसी घटनाऐं सामने आती रहती है जिनके चलते मानवता को शर्मसार होना पडता है क्योंकी आजकल के लोग एसी बारदातों को अंजाम देने में भी नही हिचकिचाते तथा अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से भी बलात्कार कर देते है ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाये और इन घटनाओं को अंजाम देने वाले या तो अपने आस पडोसी या फिर अपना कोई जानकार ही होते है जो इन घटनाओं को अंजाम देते है ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से आयी है जहां पर एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि किशोरी कपड़ा दुकान में काम करती थी वहीं उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। आरोपी युवक ने उससे अपने प्रेम का इजहार किया लेकिन उसने दोनों की जाति अलग होने के कारण सामाजिक बंधनों का हवाला देते हुए मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने एक रात किशोरी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाएं और इस घटना के बारे में किसी को बताने या पुलिस में रिपोर्ट करने पर जान से मार देने की धमकी दी।

इसके बाद किशोरी ने हिम्मत करके 12 दिन बाद इस बात कि जानकारी अपने माता पिता को बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस की शरण ली। पीडि़ता की शिकायत के बाद पुलिस ने पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। तथा आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.