तीन महिने से युवक पांच साल की बच्ची को बनाता रहा अपनी हवस का शिकार

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 13 Feb 2018 08:18:22 PM
youth arrested for rape with five-year-old girl in Shahjahanpur
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां पांच साल की मासूम बच्ची से कथित रूप से दुष्कर्म किया गया। मामले की जानकारी के बाद सतर्क हुई पुलिस ने इस संबंध में आरोपी युवक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है।

महिला की हत्या के बाद भी नहीं भरा आरोपियों को मन फिर उसके शव के साथ किया ये...

बताया जाता है कि आरोपी युवक ने बच्ची से कई बार दुष्कर्म किया। तीन महीने पहले जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो गांव के डॉक्टरों को दिखाया गया। लेकिन जब हालत ज्यादा खराब हुई तो दस फरवरी को बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया। कोतवाली प्रभारी अशोक पाल सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जांच की तो पाया कि बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोट और संक्रमण है।

पांच वर्षीय बच्चे को महिला ने उतारा मौत के घाट

डॉक्टर ने जब बच्ची से पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। सिंह के मुताबिक, आरोपी विपिन वर्मा ने तीन महीने पहले बच्ची को एक बाग में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसके बाद भी उसने कई बार बच्ची से दुष्कर्म किया और उसे धमकाया कि वह घर पर ये बात किसी से ना बताए।

भगवान के दर्शन कर लौट रहा था घर लेकिन नहीं पता था रास्ते में मिल जाएगी मौत

सिंह ने बताया कि बच्ची के माता-पिता ने आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो उसके घर वाले मारपीट पर उतारू हो गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी विपिन वर्मा को आज गिरफ्तार किया गया और उसे जेल भेज दिया गया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures
 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.