स्कूली बच्चों के लिए अच्छी खबर, जिला प्रशासन ने जारी किया ये आदेश

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 07 Jan 2019 02:45:52 PM
Good news for schoolchildren, district administration issued these orders

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान में इन दिनों सर्दी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और आने वाले कुछ दिनों में भी लोगों को इससे राहत मिलती नजर नहीं आने वाली है। इसी को देखते हुए जिला प्रशासन ने जयपुर जिले में सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों के दस बजे खुलने के समय को आगामी आदेश तक बढ़ा दिया गया।


IBPS क्लर्क मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड हुए जारी, इस प्रकार करें अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड

वहीं राजस्थान के कुछ क्षेत्रों में हल्की वर्षा एवं शीत लहर के कारण फिर सर्दी बढ़ गई है। इससे पहले यहां पर सर्दी का असर कम होने लगा था, लेकिन अचानक मौसम के पलटने से राजस्थान के झुंझुनूं जिले के पिलानी में 3.9 मिलीमीटर बारिश हुई। वहीं प्रदेश के उत्तरी जिले श्रीगंगानगर में 0.9 मिमी वर्षा दर्ज की गई। इसी प्रकार राज्य के बीकानेर तथा कुछ अन्य स्थानों पर मावठ का असर देखने को मिला। 

इस तारीख से किए जा सकते हैं स्टोर कीपर, कैशियर और अन्य पदों पर एम्स में ऑनलाइन आवेदन

इस जिलों में बारिश के कारण चली शीतलहर ने लोगों को ठिठुरा दिया है। सर्दी से बचने के लिए लोगों ने अलावे का सहारा लिया। वहीं धुंध के कारण लोगों को नजदीक की वस्तु भी दिखाई नहीं दे रही थी। 

नए साल में शिक्षा मित्रो को मिली अच्छी खबर, अब शामिल हो सकेंगे सहायक अध्यापकों की भर्ती में शामिल

वहीं राजस्थान के प्रमुख पर्यटक स्थल माउंटआबू में तीन डिग्री सेल्सियस न्यूनतम ताप दर्ज रिकॉर्ड किया गया। अन्य क्षेत्रों की बात की जाएं तो पिलानी में 4, अलवर में 4.4 , सीकर में 4.5, चूरू में 4. 6, बीकानेर में 4.8 तथा श्रीगंगानगर में 5.8 और जयपुर में 8.9 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज किया। मौसम विभाग के अनुसार आगामी एक दिन शीत लहर के जारी रहने तथा कुछ क्षेत्रों में मावठ होने की संभावना व्यक्त की गई है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.