RSMSSB ने जारी की लैब असिस्टेंट और कृषि पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा की तिथियां, इस तारीख को होगी परीक्षा

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 10 Jan 2019 12:14:32 PM
RSMSSB released Lab Assistant and Agricultural Supervisor Recruitment Examination Dates

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आज के समय में कई युवा प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी जमकर कर रहे है कि किसी शानदार विभाग में नौकरी लग जाए। इस बीच आपको बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने पिछले साल राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड में लैब असिस्टेंट और कृषि पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया था। उनके लिए खुशखबरी है कि इन दोनों परीक्षाओं की तिथि बोर्ड ने जारी कर दी है।


युवा बेरोजगारों के लिए आई बड़ी खबर इस तारीख से ऑनलाइन भरे जाएंगे पटवारी के फार्म 

आपको बता दें कि पिछले साल निकली भर्ती परीक्षाओं की तिथियां बोर्ड ने जारी करने का काम शुरू कर दिया है। इसी बीच मीडिया से खबर मिल रही हैं कि बोर्ड ने लैब असिस्टेंट भर्ती और कृषि पर्यवेक्षक भर्ती की तिथि घोषित कर दी है। आपको बता दें कि लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा 3 फरवरी को और कृषि पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा 10 फरवरी को होने की तिथियां जारी कर दी ​है।

इस तारीख से किए जा सकते हैं स्टोर कीपर, कैशियर और अन्य पदों पर एम्स में ऑनलाइन आवेदन

आपको बता दें कि 3 फरवरी को होने वाली लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा सुबह 11:00 बजे से शुरू होकर दोहपर 2:00 बजे तक चलेगी। वहीं, 10 फरवरी को आयोजित होने वाली कृषि पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक चलेगी। परीक्षा देते वक्त उम्मीदवारों को परीक्षा सेंटर पर प्रवेश पत्र के साथ अपना मूल आईडी कार्ड और उसकी फोटोकॉपी साथ ले जानी है। बोर्ड जल्द ही लैब असिस्टेंट भर्ती और कृषि पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जल्द ही विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर डाल देंगे।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.